JAILER : रजनीकांत की जेलर प्रथम दिन मेंं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बनी - Choptapress.com

JAILER : रजनीकांत की जेलर प्रथम दिन मेंं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बनी

RAJNIKATH
Spread the love

जेलर: रजनीकांत की जेलर प्रथम दिन मेंं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बनी
फिल्म ने प्रथम दिन देखिए कितनी की मोटी कमाई

पिछले कई दिनों से गदर 2, ओएमजी 2 व जेलर फिल्म की चर्चा है। इन तीन फिल्मों में तीनों सुपर स्टार की कमाई को लेकर भी टक्कर है। इन फिल्मों में गदर 2 में सन्नी देयोल, एमएमजी 2 में अक्षय कुमार तो जेलर फिल्म में रजनीकांत है। बता दें कि तीनों फिल्मों में रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर को गुरुवार को शानदार ओपनिंग मिली। है।

यह फिल्म 10 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो गई।  रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने इंडिया में करीब ₹52 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। आपको ये भी बता दें कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वर्किंग डे पर भी फिल्म ने करीब ₹72 करोड़ कमाई कर ली है।

आपको ये भी बता दें कि इसके साथ ही ये फिल्म वर्ष 2023 में ओपनिंग डे पर अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि यह रिकॉर्ड अभी तक निदेशक मणि रत्नम की फिल्म पोन्नीयन सेल्वन-2 के नाम था। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही करीब ₹32 करोड़ का कलेक्शन किया था। थिएटर्स में जेलर की रिलीज के प्रथम दिन ही दिनभर 78.62त्न ऑक्यूपेंसी देखी गई।

आपको बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज हुई थी। सभी भाषाओं को मिलाकर बात करें तो फिल्म ने भारत में कुल ₹44.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

कुल कलेक्शन में टैक्स और डिस्ट्रीब्यूटर चार्ज शामिल नहीं होता है। फिल्म ने सबसे ज्यादा तमिलनाडु में ₹23 करोड़, कर्णाटक में ₹11 करोड़, केरल में करीब 5 करोड़, आंध्र प्रदेश में 10 करोड़ और तेलंगाना और बाकी प्रदेश से 3 ₹करोड़ का कलेक्शन किया है।

आपको बता दें कि जेलर ने रिलीज के पहले दिन ही तमिलनाडु और केरल में 2023 में सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इसके अतिरिक्त जेलर कर्नाटक, आंध्र प्रदेश व तेलंगाना में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म है जिसे फर्स्ट डे पर ही इतनी बड़ी ओपनिंग मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *