JJP :- 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में रैली को लेकर हिसार में आज जेजेपी की महत्वपूर्ण बैठक राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक आज बुलाई - Choptapress.com

JJP :- 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में रैली को लेकर हिसार में आज जेजेपी की महत्वपूर्ण बैठक राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक आज बुलाई

Dushyant chautala
Spread the love

25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में रैली को लेकर हिसार में आज जेजेपी की महत्वपूर्ण बैठक
राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक आज बुलाई

राजस्थान के सीकर में 25 सितंबर को जेजेपी रैली आयोजित कर रही है। सीकर रैली को लेकर जननायक जनता पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को बुलाई है। यह बैठक सुबह दस बजे हिसार स्थित फ्लेमिंगो टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में होगी।

आपको बता दें कि 25 सितंबर को चौ. देवीलाल जयंती पर होने वाली सीकर रैली जैसे विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की जाएगी। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में आयोजित कार्यकारिणी की बैठक होगी।

इसमें डिप्टी मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला सीकर में रैली को लेकर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे।

जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि हिसार में पार्टी की बैठक बुलाई गई है। इसमें जेजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी, मंत्री, विधायक, चेयरमैन, सभी जिला अध्यक्ष, सभी हल्का प्रधान होंगे।

इसी के साथ साथ सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी, प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, सभी युवा हलका अध्यक्ष हिस्सा लेंगे।

 

 

 

 

 

HARYANA:- हरियाणा की नाथूसरी चौपटा अनाज मंडी में प्लाटों की होगी, आनलाइन बोली

 

 

 

CAREER:- एसएसबी में ASSITANT कमांडेंट के पदों की निकली है भर्ती, जल्द करें आवेदन

 

 

HARYANA :- HSEB डिप्लोमा इंजीनियर्स ने 10 दिन में मांगें पूरी न होने पर स्टोर के मुख्य द्वार पर लगाएंगे धरना

 

 

HARYANA:- बेटे के प्रेम प्रसंग के शक में बाप की कर दी हत्या, युवक ने पड़ोसी के घर में छिपकर बचाई जान धारदार हथियार से की गई हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *