परिणीति चोपड़ा व सांसद राघव चड्ढा आज से शुरू होगी शादी की रस्में - Choptapress.com

परिणीति चोपड़ा व सांसद राघव चड्ढा आज से शुरू होगी शादी की रस्में

PARNEETI CHOPRA
Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा व सांसद राघव चड्ढा की चूड़ा सेरेमनी के साथ आज से शुरू होगी शादी की रस्में

choptapress.com

परिणीति कि बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी में आने वाली है

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कि शादी अभी काफी चर्चा में हैं। राजस्थान के उदयपुर में शादी होने जा रही है। शादी कि तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

इन्विटेशन कार्ड के अनुसार आज यानि शनिवार 23 सितंबर को सुबह दस बजे परीणिति की चूड़ा सेरेमनी के साथ शादी की रस्में शुरू होंगी। परिणीति कि बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी में आने वाली हैं।

प्रियंका अमेरिका से इंडिया शनिवार को आने वाली हैं। वैसे प्रियंका के पति और परिणीति का जीजू निक जोनस शादी में आने संभावना नहीं हैं। निक इन दिन अपने भाइयों के साथ कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं।

 

शादी उदयपुर में पिछोला झील के किनारे स्थित द लीला होटल में शादी के आयोजन होंगा। इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। अब इंटरनेट मीडिया पर शादी का कार्ड खूब वायरल हुआ है।

आप सांसद राघव चड्‌ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  दोनों झीलों के शहर में 24 सितंबर को फेरे लेंगे। दो दिन के इस इवेंट का इन्विटेशन कार्ड भी इंटरनेट पर आया है।

24 सितंबर को राघव की सेहराबंदी का कार्यक्रम द ताज लेक पैलेस में होगा और इसके बाद बारात द लीला पैलेस होटल के लिए रवाना होगी। इसके अलावा लेक पैलेस से लेकर उदयविालास में भी बुकिंग कराई गई है।

 

http://बहुत स्पैशल रहने वाली है बॉलीवुड एक्ट्रेस व राज्यसभा सांसद की शादी

 

शादी VVIP आएंगे शादी में

इस शादी में कई वीवीआईपी आएंगे। देश के कई प्रमुख नेता, उद्यमी व फिल्मी हस्तियां आएंगे। एक्टर परिणीति और सांसद राघव के परिवार के सदस्य 22 सितंबर की शाम तक उदयपुर पहुंच सकते हैं।

बता दें कि परिणीति और राघव ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी। सगाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, शिवनेता नेता आदित्य ठाकरे सहित अनेक नेता पहुंचे थे।

 

बहुत स्पैशल रहने वाली है बॉलीवुड एक्ट्रेस व राज्यसभा सांसद की शादी

 

मोखासरानी में लुवास सेंटर की जगह से हटवाए कब्जे, अवैध मकानों पर चली जेसीबी

 

 

महिला मोर्चा टीम ने नए संसद भवन में प्रथम सत्र की संसदीय कार्यवाही देखी

 

 

 

आप भी पीते हैं कोल्ड डिंक्स हो जाये सावधान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *