HARYANA :- कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से पवन बैनीवाल ने की मुलाकात - Choptapress.com

HARYANA :- कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से पवन बैनीवाल ने की मुलाकात  

pawan beniwal
Spread the love

दीपक बाबरिया : हरियाणा प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से पवन बैनीवाल ने की मुलाकात  
लोकसभा – विधानसभा 2024 चुनाव को लेकर की चर्चा

हरियाणा प्रदेश के कांग्र्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से हरियाणा बीज विकास निगम के पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल ने चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कार्यालय में मुलाकात की।

इस दौरान दीपक बाबरिया ने आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। इस दौरान दीपक बाबरिया ने पार्टी के संगठन को लेकर विस्तार से चर्चा की। बता दें कि पवन बैनीवाल ने ऐलनाबाद हलका से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर वर्ष 2022 में उपचुनाव लड़ा था। इस चुनाव में वह हार गये थे।

कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने पवन बैनीवाल से सिरसा लोकसभा क्षेत्र का फीड बैक लिया और आगामी चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा की। बाबरिया ने पवन बैनीवाल से कहा कि वे स्वयं अपनी टीम के साथ जनता के बीच जाकर जनता की राय जानें।

जनता की नब्ज को टटोलें। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मिलकर संगठन की मजबूती के लिए काम करें।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल ने दीपक बाबरिया को सिरसा लोकसभा के चुनावी इतिहास के बारे में बताया कि लंबे अरसे से सिरसा लोकसभा कांग्रेस पार्टी के लिए अहम्म रही है।

कांग्रेस पार्टी सिरसा में मजबूत सियासी जमीन रखती है और यहां पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरी मजबूती के साथ उम्मीदवारों को जिताने का कार्य किया।

प्रदेश प्रभारी ने स्पष्ट किया कि जनता के बीच रहने वाले और जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देने वाले व्यक्ति को टिकट देने के बारे में विचार किया जा सकता है। उन्होंने पवन बैनीवाल से कहा कि अपने क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार करें और अधिक से अधिक लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोडऩे का काम करें

पवन बैनीवाल ने प्रदेश प्रभारी को आश्वस्त किया कि वे तन-मन-धन से पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोडक़र संगठन की मजबूती के लिए प्रयासरत रहेंगे।

 

 

 

INDIA :- अब हर 23 अगस्त को मनाया जाएगा नेशनल स्पेस डे

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *