HARYANA :- हरियाणा गॉट टैलेंट होगा आयोजित, पहला स्थान पाने वाले प्रतिभागी को मिलेंगे 10 लाख रुपये का इनाम - Choptapress.com

HARYANA :- हरियाणा गॉट टैलेंट होगा आयोजित, पहला स्थान पाने वाले प्रतिभागी को मिलेंगे 10 लाख रुपये का इनाम

TALENT
Spread the love

हरियाणा गॉट टैलेंट होगा आयोजित, पहला स्थान पाने वाले प्रतिभागी को मिलेंगे 10 लाख रुपये का इनाम

अब हरियाणा के छोरा छोरियो को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच मिलने जा रहा है। इंडिया गॉट टैलेंट की तर्ज पर अब हरियाणा गॉट टैलेंट का मजा उठा सकेंगे। क्योंकि हरियाणा में इंडिया गॉट टैलेंट के बाद अब हरियाणा गॉट टैलेंट के कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा।

CM HARYANA
CM HARYANA

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आउटरीच कार्यक्रम के प्रमुख आइपीएस पंकज नैन ने इसके बारे में जानकारी सांझा की है।

हरियाणा गॉट टैलेंट के लिए जल्द ही सभी जिलों में ऑडिशन को लेकर प्रक्रिया शुरू की जाएगी। हरियाणा गॉट टैलेंट में इंडिया गॉट टैलेंट कि तर्ज नगद पुरस्कार मिलेगा।

हरियाणा टैलेंट में प्रथम स्थान पाने वाले प्रतिभागी को 10 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। यह सिर्फ इनाम के लिए नहीं बल्कि हरियाणा के टैलेंट को मंच देने के लिए किया जाएगा।

ओटीटी, टीवी, यू ट्यूव पर हो सकती है ब्रॉडकास्टिंग

आपको बता दें कि हरियाणा गॉट टैलेंट को हरियाणा गौरव का नाम दिया है। अभी इसकी ब्रॉडकास्टिंग नहीं होगी। इसकी  ब्रॉडकास्टिंग को लेकर भी विचार किया जा रहा है।

इसे टीवी ,यू ट्यूव व ओटीटी पर इसकी ब्रॉडकास्टिंग के लिए बातचीत चल रही है। आइपीएस पंकज नैन ने कहा कि नशा फ्री अवेयरनेस को लेकर साईक्लोथान का भी अच्छा रिस्पांस आ रहा है।

 

 

 

AJAB – GAJAB:- क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा के आवास में घुसा गया अजगर, बिना किसी भय के बाहुबली की तरह पकड़ा हाथ में अजगर अजगर ने कई बार किया हमला सोशल मीडिया पर अब वीडियो हो रही है वायरल

 

 

HARYANA :-जीएसटी का एक्सेस ईडी के दायरे में लाना उचित नहीं है, इससे व्यापारियों में भय का माहौल, बजरंग गर्ग

 

 

BARAHKUMARIES :-  मानव मन इस दुनिया में सुख और शान्ति ढूंढता हुआ थक गया है, ब्रह्माकुमारी पूनम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *